Mahaila Congress : देश में बढ़ती महंगाई पर प्रदेश महिला कांग्रेस नाराज

    0
    14
    State-Mahila-Congress -country-rising-inflamation
    State Mahila Congress angry over rising inflation in the country

    प्रदेश महिला कांग्रेस ने देश मे बढ़ती मंहगाई पर रोष व्यक्त करते हुए कहा है कि इसका सबसे ज्यादा असर महिलाओं, गृहिणियों पर पड़ रहा है। उन्होंने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार महिलाओं के प्रति असंवेदनशील है।


    आज यहां पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष कविता कवंर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार महिलाओं की पीड़ा को नही समझ रही है। पिछले 10 सालों में केंद्र की भाजपा सरकार मुद्रास्फीति को नियंत्रण करने और बढ़ती मंहगाई पर अंकुश लगाने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। केंद्र सरकार आवश्यक वस्तुओं पर सब्सिडी या मूल्य नियंत्रण करने की जगह अपने कुछ बड़े मित्र  उद्योगपतियों को 10 लाख करोड़ के बैंक लोन राइट ऑफ किये है।


    कविता कवंर ने कहा कि दैनिक उपयोग की वस्तुओं सब्जियों व दालों व खाद्य तेल के भाव आसमान छू रहें है । एलपीजी गैस सिलेंडर के भाव 1050 से ऊपर है। उन्होंने कहा कि सीमित साधनों में प्रबंधन करने का लगातार दबाव ,बढ़ती कीमतों की चिंता से गृहिणियों के मानसिक और https://www.tatkalsamachar.com/recangpio-news-ayurvedic-treatment/ भावनात्मक कुप्रभाव से महिलाओं के स्वास्थ्य पर भारी असर पड़ रहा है इसके लिए मोदी सरकार पूरी तरह जिम्मेदार है।


    कविता कवंर ने कहा कि राहुल गांधी देश की इस पीड़ा को समझ रहें है और देश मे हो रहें अन्याय के खिलाफ भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर रहें है। उन्होंने कहा कि भाजपा देश के ज्वलंत मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने का असफल प्रयास कर रही है। https://www.youtube.com/@tatkalsamachar9077/community उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस इंडिया गठबंधन शानदार जीत हासिल करेगा।

    इस प्रेसवार्ता में महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष वृंदा सिंह, प्रदेश महासचिव शशि ठाकुर व सत्य वर्मा, जिला शिमला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष वनीता वर्मा के अतिरिक्त कृष्णा जरियाल, विन्नी शर्मा,उषा मुद्रियाल व बसंती बास्ता मौजूद रही।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here