कांस्टेबल से पकड़ा चिट्टा,तीन को लिया हिरासत में,

0
18

https://www.tatkalsamachar.com/?p=2655

हिमाचल पुलिस की चौथी रिजर्व बटालियन के एक कांस्टेबल को नशीला पदार्थ चिट्टे के साथ हिरासत में लिया गया है। घुमारवीं पुलिस ने भगेड़ के समीप हाईवे पर यह कार्रवाई की। पुलिस का दावा है कि मौके पर कार्रवाई के दौरान बरामद चिट्टा आरोपी कांस्टेबल ने भागने की कोशिश में जेब से पुड़िया में फेंका था। आरोपी कांस्टेबल कार में सवार था और उसके साथ दो व्यक्ति और भी मौजूद थे। एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है। 

बुधवार रात घुमारवीं थाना पुलिस की टीम दकड़ी, भगेड़ की तरफ गश्त पर थी। पुलिस ने भगेड़ के पास फोरलेन पर एक कार को अंधेरे में खड़ा देखा। पुलिस ने पास जाकर देखा तो कार में नाल्टी निवासी हिमाचल पुलिस की चौथी आईआरबी में तैनात कांस्टेबल शुभम ठाकुर बैठा था। उसके साथ पल्थी का भुवनेश कौशल और भगेड़ का मोहम्मद शमी भी था। पुलिस ने कार की तलाशी शुरू की तो कार में सवार पुलिस कांस्टेबल शुभम ठाकुर अचानक कार का दरवाजा खोल कर मौके से भागने लगा। कुछ ही दूरी पर जाकर उसने अपनी जेब से एक पुड़िया नीचे फेंक दी।

पीछा करते हुए पुलिस ने उक्त से एक ग्राम चिट्टा बरामद किया। बाद में पुलिस ने चौथी आईआरबी के पुलिस कांस्टेबल शुभम ठाकुर समेत कार में सवार तीनों लोगों को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आरोपियों के कब्जे से कुछ मोबाइल फोन भी पुलिस ने बरामद किए हैं। डीएसपी राजेंद्र जसवाल ने बताया कि आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here