Kangra News: भाजपा वाले नकली गोरक्षक, हम कर रहे गोसंरक्षण : मुख्यमंत्री

0
120
tatkal samachar-politics-election-BJP's fake cow protectors-bjp-congress
BJP's fake cow protectors, we are doing cow protection: Chief Minister

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश का सबसे बड़ा भू माफिया धर्मशाला का बिकाऊ विधायक सुधीर शर्मा है। तीन साल में उसने अपने ड्राइवर नेक राम के नाम 72 संपत्तियां 10 करोड़ रुपये में खरीदी हैं। ये बेनामी संपत्तियां हैं,https://tatkalsamachar.com/pm-modi-rs-16-lakh-crore-off-loans/ जांच जारी है जल्दी दूध का दूध, पानी का पानी होगा। इसलिए 1 जून को जनता धनबल को हराने के लिए मतदान करें। छह जगह बिके हुए विधायक  हिमाचल प्रदेश की अर्थव्यवस्था में एक साल में 20 फीसदी का सुधार हुआ है। यह भ्रष्टाचार के चोर दरवाजे बंद करने से संभव हुआ है। 

ठाकुर सुखविंदर सिंह ने कहा कि जनता की अदालत में बिकाऊ नेताओं व खरीदने वाली भाजपा का हारना जरूरी है, क्योंकि वोट की ताकत का बने रहना जरूरी है। भाजपा लोकतंत्र को खत्म कर तानाशाही चलाना चाहती है, लेकिन जनबल ने बड़े-बड़े तानाशाहों को उखाड़ फेंका है। मेरी ताकत जनता है, जनता ही भाजपा को लोकसभा व विधानसभा चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देगी। हमारी सरकार ने 15 महीने के कार्यकाल में 10 में से 5 गारंटियों को पूरा कर दिया है। यही भाजपा को हजम नहीं हो रहा। भाजपा नेता बौखलाहट में अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। 

          लोकसभा उम्मीदवार आनंद शर्मा ने कहा कि भाजपा का इरादा संविधान व संसदीय प्रणाली को बदलने का है। इसे रोकना होगा, नहीं तो यह संसद का आखिरी चुनाव होगा। दो करोड़ रोजगार आए, 15 लाख रुपये आए, महंगाई कम हुई, रुपया मजबूत हुआ। नहीं हुआ। भाजपा के दस साल और यूपीए के दस साल की तुलना करनी होगी। भाजपा से दस साल का हिसाब मांगना होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले पुरानी गारंटी के बारे में बताएं, https://www.youtube.com/watch?v=Vk4VUZe1W6M नई गारंटी की बात न करें। नोटबंदी को याद रखना जरूरी है। किसान आंदोलन को भी मत भूलना। हिमाचल की आपदा में जो हुआ, उसे याद रखना, भाजपा ने नहीं ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रभावितों के आंसू पोंछे। भाजपा नेताओं ने केवल राजनीति की, केंद्र सरकार ने फूटी कौड़ी तक नहीं दी। 

इस दौरान लोकसभा उम्मीदवार आनंद शर्मा, चेयरमैन व विधायक रघुवीर बाली, पूर्व विधायक सुरेंद्र काकू, पूर्व विधायक जगजीवन पाल, चेयरमैन संजय चौहान, ब्लॉक अध्यक्ष नागेश्वर मनकोटिया, ब्रिगेडियर डीवीएस राणा, पर्यवेक्षक विधायक राजकुमार, संजय राणा इत्यादि मौजूद रहे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here