Sirmour News: सिरमौर जिला के सभी पात्र मतदाता एक जून को जरूर करें मतदान-सुमित खिमटा

0
56
tatkal samachar-votes-sirmour-himachal-bjp-congress-politics-election
All eligible voters of Sirmaur district must vote on June 1 - Sumit Khimta

मतदाता जागरूकता एलइग्डी वाहन को किया रवाना


नाहन 27 मई- जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा ने सिरमौर जिला के सभी पात्र मतदाताओं को एक जून को होने वाले मतदान में बढ़चढ़ कर भाग लेने का आग्रह किया है। youtube.com/watch?v=Vk4VUZe1W6M&t=116s

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव देश में लोकतंत्र का महापर्व है और इस पर्व में हम सबको अपनी सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए।


  सुमित खिमटा ने आज नाहन में मुख्य निर्वाचन अधिकारी हिमाचल प्रदेश की ओर से नाहन पहुंची मतदाता जारूगता एलईडी वैन को झंडी दिखाकर रवाना करने के अवसर पर यह उदगार व्यक्त किये।


जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि इस मतदाता जागरूकता एलइडी वैन में मुख्य निर्वाचन अधिकारी हिमाचल प्रदेश द्वारा प्रदेश के सभी मतदाताओं को मतदान करने का संदेश दिया गया है।https://tatkalsamachar.com/bjp-buy-voting-cm/


  उन्होंने कहा कि यह एलईडी वाहन सिरमौर जिला के पांच विधानसभा क्षेत्रों में मदताताओं को मतदान के प्रति जागरूक करेगी। यह मतदाता जागरूकता वैन 27 मई और एक जून को नाहन क्षेत्र में, 28 मई को पांवटा साहिब, 29 मई को राजगढ़, 30 मई को संगड़ाह और 31 मई को शिलाई क्षेत्र में मतदाताओं को जागरूक करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here