Shimla : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ठियोग के विधायक कुलदीप सिंह राठौर ने गत सांय प्रदेश के महामहिम राज्यपाल से राजभवन में शिष्टाचार भेंट की।

    0
    5
    Shimla-India Congress Committee-Tatkal-samachar
    Kuldeep Singh Rathore, MLA, Theog, Spokesperson of All India Congress Committee paid a courtesy call on His Excellency the Governor of the state at Raj Bhavan last evening.

    अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ठियोग के विधायक कुलदीप सिंह राठौर ने गत सांय प्रदेश के महामहिम राज्यपाल से राजभवन में शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान उन्होंने राज्यपाल से प्रदेश की राजनीति व अन्य कई मसलों पर बातचीत की।

    राठौर ने राज्यपाल से युवाओं में बढ़ते नशे की प्रवृत्ति पर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार इस बुराई के खात्मे के प्रति बहुत ही गम्भीर हैं। उन्होंने कहा कि इस बुराई से निपटने के लिए सभी राजनैतिक दलों को एकसाथ आना होगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए एक विशेष अभियान चलाने की जरूरत हैं,जिसमें समाज के हर व्यक्ति की सहभागिता हो।

    राज्यपाल ने कहा कि के लिये एक कड़े कानून की आवश्यकता है,जिसे कड़ाई से लागू किया जा सकें। उन्होंने कहा कि वह सभी राजनैतिक दलों से इस बारे एकजुट होकर आगे आने का आग्रह कर रहें हैं। https://www.tatkalsamachar.com/solan-veterinary-pharmacist-training-institute/

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here