Sanjay Awasthi: नेता प्रतिपक्ष अपने पद की गरिमां को ध्यान में रखकर करें बयानबजी 

0
35
tatkal samachar- Leader of Opposition-: Sanjay Awasthi-himachal news-politics-bjp-congress
Leader of Opposition should make statements keeping in mind the dignity of his post: Sanjay Awasthi

प्रदेश कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष संजय अवस्थी ने कहा कि प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में मिली करारी हार से हताश नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर हास्यास्पद बयानबजी कर रहें है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव से पहले जयराम ठाकुर प्रदेश सरकार गिरने के दावे करते रहे जबकि चुनाव के दौरान सरकार गिरने के बजाय नेतृत्व परिवर्तन की अधारहिन बयानबजी करके प्रदेश की जनता को गुमराह करने का लगातर विफल प्रयास करते रहे।

लेकिन अब हद तो तब पार कर गए जब अपनी ही हार से बौखलाए नेता प्रतिपक्ष ने सार्वजनिक मंचों से मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से इस्तीफे की मांग कर रहे है।
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का गणित इतना कमजोर है कि 68 विधनसभा सीटों में से 38 सीटें कांग्रेस की है https://www.youtube.com/watch?v=5iS8y640M60 बावजूद इसके नेता प्रतिपक्ष बार-बार इस्तीफे का रटा रटाया बयान देकर हंसी का पत्र बनते जा रहे है । 

प्रदेश कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष संजय अवस्थी ने जयराम ठाकुर के बयान का खंडन करते हुए इसे फ्लॉफ ड़ारेक्टर की फ्लॉफ स्क्रिप्ट करार दिया। उन्होनें कहा कि नेता प्रतिपक्ष का सता में आने का मुंगेरीलाल का हसीन सपना टुट चुका है https://tatkalsamachar.com/naveen-sharma-winning/ ऐसे में लगातर अपने बयानों को पलटकर पलटुराम साबित हो रहे है ।

अवस्थी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष किस मुहं से इस्तीफा मांगने की बात कर रहे है जबकि सुक्खू सरकार के पास पुर्ण बहुमत से तीन विधायक अधिक है ऐसे में नेता प्रतिपक्ष प्रदेश की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है । उन्होनें कहा कि प्रदेश में उपचुनाओं के साथ-साथ भाजपा को राष्ट्रिय स्तर पर भी देश की जनता ने नकार दिया है ।

संजय अवस्थी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को यह भी नहीं भूलना चाहिए कि तीन निर्दलीयों के इस्तीफे मंजूर कर लिए गए हैं और उपचुनाव होना तय है ऐसे में सुक्खू सरकार इन तीनों सीटों पर भी शानदर जीत दर्ज करके विधनसभा में 40 सीटों का आँकड़ा पार करेगी। उन्होनें जयराम ठाकुर को ऐसी बयानबजी ना करने की नसीहत दी और नेता प्रतिपक्ष की पद की गरिमां को ध्यान में रखकर बयानबजी करने की सलाह दी।

संजय अवस्थी
कार्यकारी अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here