Kangra News : उपायुक्त ने जयसिंहपुर में लिया विकास कार्यों का जायजा

    0
    5
    DC-Kangra-Jaisinghpur-kangra news
    Deputy Commissioner reviewed the development works in Jaisinghpur

    उपायुक्त कांगड़ा डॉ. निपुण जिंदल ने आज सोमवार को जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत विभिन्न विकास परियोजनाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक यादविंदर गोमा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। डीसी ने पुलिस थाना जयसिंहपुर, कंगैण गौ अभ्यारण्य और नव निर्मित ब्लॉक ऑफिस लम्बागाँव का निरीक्षण किया। उन्होंने इसके पश्चात पंचरूखी में निर्माणाधीन सब तहसील और एसडीएम आवास के निर्माण कार्य की प्रगति का जायज़ा लिया।

    उन्होंने इस अवसर पर विकास कार्यों में लगे विभाग और कर्मचारियों को पूरी गंभीरता से काम करने के निर्देश दिए। डॉ. निपुण जिंदल ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के निर्देश हैं कि विकास कार्यों में आ रही किसी भी प्रकार की बाधा का उचित समाधान निकालकर उन्हें समय से पूर्ण किया जाये। उन्होंने बताया कि जिला कांगड़ा में लंबित विकास कार्यों को तेज गति से पूरा करने के लिए सभी संबंधित विभागों को निर्देश दे दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिला में विकास कार्यों को निर्धारित समय में पूरा करने के लिए विभागों को कहा गया है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यें में गुणवत्ता को लेकर भी प्रशासन द्वारा सख्त हिदायत दी गई है। 

    उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि विकास कार्यों की गुणवत्ता का ध्यान रखते हुए लोगों की सुविधा को विभाग प्राथमिकता दें। https://www.tatkalsamachar.com/sirmour-news-vikramaditya-singh/ उन्होंने कहा कि विभिन्न परियोजनाओं के निर्माण को लेकर प्रशासन द्वारा सभी आवश्यक व्यवस्थाएं उपलब्ध करवाने के लिए गंभीर प्रयास किये जा रहे है।

    इस दौरान अतिरिक्त उपायुक्त सौरभ जस्सल सहित विभिन्न अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here