सीएम योगी ने की मृतक पत्रकार के परिवार को 10 लाख रुपए देने की घोषणा, पत्‍नी को मिलेगी सरकारी नौकरी

0
12

गाजियाबाद। बदमाशों के गोली मारने से गंभीर रूप से घायल गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी की बुधवार तड़के मौत के बाद उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने राहत की घोषणा की। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा है कि मृतक के परिवार को 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। इसके अलावा उन्‍होंने मृतक पत्रकार की पत्‍नी को सरकारी नौकरी देने और बच्‍चों को मुफ्त शिक्षा उपलब्‍ध कराने की भी घोषणा की।

जोशी को कुछ बदमाशों ने सिर में गोली मार दी थी। अधिकारियों ने बताया कि जोशी ने 16 जुलाई को अपनी एक रिश्तेदार के साथ छेड़छाड़ किए जाने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जोशी को विजय नगर इलाके में उनके घर के पास सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे गोली मारी गई थी। जोशी ने अस्पताल में उपचार के दौरान बुधवार सुबह करीब चार बजे दम तोड़ दिया। एक स्थानीय समाचारपत्र के पत्रकार जोशी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

राहुल ने यूपी सरकार पर निशाना साधा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गाजियाबाद में एक पत्रकार की हत्या के मामले को लेकर बुधवार को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि राज्य में रामराज का वादा किया गया था, लेकिन गुंडाराज दे दिया गया।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गई। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया, वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here