Chamba: 8 दिसंबर को मतगणना केंद्र के समीप बंद रहेंगे शिक्षण संस्थान 

    0
    4
    HimachalPradesh-Chamba-Vidhan-Sabha-Election-Government
    Educational institutions living near the enumeration center

    ज़िला दंडाधिकारी अधिकारी डीसी राणा ने 8 दिसंबर को मतगणना वाले दिन राजकीय सहस्राब्दी बहुतकनीकी संस्थान सरोल , बहुतकनीकी संस्थान सरोल के  परिसर में स्थापित पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय  के कैंपस, राजकीय माध्यमिक पाठशाला व राजकीय प्राथमिक पाठशाला सिद्धपुरा और शकुंतला मेमोरियल बीएससी नर्सिंग कॉलेज सिद्धपुरा को बंद रखने के आदेश जारी किए हैं । 

    ज़िला दंडाधिकारी द्वारा  आदेश में कहा गया है कि  विधानसभा चुनाव-2022 के तहत ज़िला की सभी पांचों विधानसभा क्षेत्रों के लिए 8 दिसंबर को राजकीय सहस्राब्दी बहुतकनीकी संस्थान सरोल में मतगणना  होगी। https://www.tatkalsamachar.com/sirmaur-disaster-awareness/ भारतीय निर्वाचन आयोग के दिशा -निर्देशों के अनुसार  मतगणना परिसर   के 100 मीटर की परिधि को पैदल यात्री क्षेत्र सीमांकित  किया गया है । इस परिधि में  अनाधिकृत वाहनों का परिचालन प्रतिबंधित होगा। 

    मतगणना प्रक्रिया के दौरान परिसर के बाहर अनावश्यक भीड़ और किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से एहतियातन भारतीय निर्वाचन आयोग द्वारा जारी निर्देशों को सुनिश्चित बनाने के लिए इन पांच शैक्षणिक संस्थानों में अवकाश घोषित करने के आदेश जारी किए हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here