Una News : अंशकालीन जलवाहकों को नियमित करने के निर्णय पर आभार व्यक्त

    0
    5
    una-Regular-water power-himachalpradesh-tatkalsamachar
    Expressed gratitude for the decision to regularize part-time water carriers

    ऊना 24 अगस्त: हिमाचल प्रदेश सरकार की मंत्रीमण्डल की बैठक में जलशक्ति विभाग में कार्यरत अंशकालीन जलवाहकों को 11 साल के कार्यकाल के उपरान्त नियमित करने के निर्णय के लिए हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ ज़िला ऊना ने मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविन्दर सिंह सुक्खु और उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का आभार व्यक्त किया है।

    अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ ज़िला ऊना के प्रधान रजनीश शर्मा ने कहा https://www.tatkalsamachar.com/sirmaur-news-vamandwadashi-fair/ कि इस वर्ग द्वारा यह मांग लम्बे समय से की जा रही थी। लेकिन अब वर्तमान प्रदेश सरकार द्वारा इस वर्ग को दी गई राहत से सरकार का कर्मचारी हितैषी होने का भाव सामने आया है।

    उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि इसी तर्ज पर सरकार अराजपत्रित कर्मचारी वर्ग की अन्य मांगों को भी पूरा करेगी। https://youtu.be/n3WrgvfSU4U?si=6LdEAPpgwgWrwn0a इसके अलावा महासंघ के वरिष्ठ उप-प्रधान तारा सिंह, महासचिव राजेश कुमार, रमेश ठाकुर, भूपिन्दर सिंह, खण्ड प्रधान भाग सिंह, मनोज कुमार, हरजिन्दर सिंह,  प्रकाश चन्द, रविन्द्र सिंह, बलवीर सिंह, राजीव पाठक व मंजीत सिंह ने भी हिमाचल प्रदेश सरकार के इस निर्णय का स्वागत किया है और सरकार के प्रति आभार प्रकट किया है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here