Hamirpur News : धनबल की बजाय जनबल के साथ खड़ी है जनता : सुनील शर्मा

0
29
standing-manpower-instead-tatkal-samachar
People are standing with manpower instead of money power: Sunil Sharma

वीरवार को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के चबूतरा में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने कांग्रेस पार्टी के कार्यालय का शुभारंभ किया। इससे पहले उन्होंने सुजानपुर क्षेत्र के चबूतरा, री-1 व 2 तथा स्वाहल बूथ में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र की हरेक पंचायत व सभी गांवों में जनता का अपार समर्थन व सहयोग मिल रहा है।

जनता भी धनबल की बजाय जनबल के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि पिछले 12 वर्ष से सुजानपुर की जनता विकास को तरस रही है। https://youtu.be/_Vz002CfL14?si=Gv3Kf8v24mFYqlqe यहां के चुने गए विधायक 2 बार जनादेश का अपमान कर जनता को बीच मझधार में ही छोड़ गए और एक बार विपक्ष में रहते हुए विधायक हुए।

जनता के दुखदर्द की बजाय उनका अपना स्वार्थ आड़े आ जाता है। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव वर्तमान सुक्खू सरकार नहीं, बल्कि ईमानदार व आम जनता के मुख्यमंत्री ठाकुर  सुखविंदर सिंह सुक्खू के पक्ष में सुजानपुर सहित समूचे प्रदेश की जनता यह चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को आपदा की वो धड़ी भी याद है और ओल्ड पैंशन स्कीम सहित बेसहारा महिलाओं व बच्चों के लिए हित में चलाई योजनाएं भी नहीं भूले है।

यह प्रदेश की पहली सरकार है, जिसने महिलाओं के बारे में भी सोचा और किसान, बुजुर्ग व युवा वर्ग के लिए ऐतिहासिक फैसले लिए। जन-जन की यही पुकार है कि अब ऐसा मुख्यमंत्री नहीं खोना है, जोकि गरीब परिवार से निकलकर हर वर्ग की सुनता है और उनके दुख-दर्द में साथ देता है।

उन्होंने जनता से आह्वान किया कि प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव की 6 सीटों के साथ लोकसभा की 4 सीटें भी मुख्यमंत्री की झोली में डालनी है और उन्हें और मजबूत करना है। https://tatkalsamachar.com/people-cleaned-public-places/ इस दौरान उनके साथ प्रवीण लक्की, रमेश भाटिया, वीर सिंह, सुनील मैहरा, सुनील कुमार, जगदीश कोशिक, गोजू,,अरविंद कटोच व निशांत शर्मा आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here