Officers And Employees Voted: दूसरी रिहर्सल के बाद अधिकारियों-कर्मचारियों ने किया मतदान

0
64
tatkal samachar-election-politics-votes-Officers and employees voted-rehearsal-bjp-congress
Officers and employees voted after the second rehearsal

मतदान डयूटी पर तैनात होने वाले हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के अधिकारियों और कर्मचारियों का दूसरा पूर्वाभ्यास शुक्रवार को राजकीय बहुतकनीकी महाविद्यालय बड़ू के सभागार में आरंभ हुआ।


 इस अवसर पर एसडीएम एवं विधानसभा क्षेत्र 38-हमीरपुर के सहायक निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार सोनी ने अधिकारियों-कर्मचारियों को मतदान केंद्रों से संबंधित विभिन्न आवश्यक प्रबंधों, https://tatkalsamachar.com/prime-minister-disaster-where-the-money/ मतदान प्रक्रिया और ईवीएम-वीवीपैट से संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारियां प्रदान कीं।


 उन्होंने कहा कि मतदान प्रक्रिया को स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए सभी माइक्रो ऑब्जर्वर, पीठासीन अधिकारी, सहायक पीठासीन अधिकारी और मतदान अधिकारी पूरी गंभीरता के साथ कार्य करें तथा इस पूरी प्रक्रिया को अच्छी तरह समझें, https://www.youtube.com/watch?v=MypnZSyNe7Q ताकि मतदान के दौरान किसी भी तरह का अनावश्यक विवाद या भ्रम की स्थिति उत्पन्न न हो।


 इस अवसर पर मास्टर टेªनर विजय चौहान ने अधिकारियों-कर्मचारियों को ईवीएम-वीवीपैट के बारे में विस्तृत जानकारी दी। पूर्वाभ्यास के बाद अधिकारियों-कर्मचारियों ने महाविद्यालय परिसर में ही स्थापित फेसिलिटेशन सेंटर (सुविधा केंद्र) पर पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here