MLA Randhir: वर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में लगातार कानून व्यवस्था ध्वस्त हो रही है : रणधीर

0
10
tatkal samachar -bjp-congress-politics-MLA Randhir
Law and order is continuously collapsing during the tenure of the present Congress government: Randhir

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं नैना देवी से विधायक रणधीर शर्मा में पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को दूसरी बार केंद्रीय मंत्री बनने पर बधाई देते हुए कहा की एनडीए की सरकार जन सेवा के लिए कटिबद्ध है।


इसका सबसे बड़ा उद्धारण किसान सम्मान निधि है। रविवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद सोमवार की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साउथ ब्लॉक पहुंचे। साउथ ब्लॉक पहुंचे ही तीसरे कार्यकाल का पीएम मोदी ने धमाकेदार आगाज किया।

दरअसल तीसरे कार्यकाल के अपने पहले फैसले में पीएम मोदी ने किसान निधि के 20 हजार करोड़ रुपये जारी किए। https://tatkalsamachar.com/commissioner-mukesh-repsawal/ इससे देश के 9.3 करोड़ किसानों को फायदा होगा। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। शर्मा ने कहा कि आने वाले दिनों में पीएम मोदी सरकार किसानों और कृषि क्षेत्र के लिए और काम करेगी।

उन्होंने कहा की वर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में लगातार कानून व्यवस्था ध्वस्त हो रही है। बरमाणा थाना के तहत ग्राम पंचायत सिकरोहा के चंदपुर गांव में अज्ञात लोगों ने बुजुर्ग दंपती की हत्या कर दी। दोनों के शव घर के पास गोशाला में मिले हैं। https://www.youtube.com/watch?v=jjag4H8nvSA&t=80s दोनों की गर्दन के पास तेजधार हथियार से वार किया गया है।

जिला कांगड़ा के पुलिस थाना डमटाल के तहत पंचायत भदरोया में पिछले काफी समय से रह रहे राजस्थान से एक प्रवासी व्यक्ति ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग लड़की की दराट से हमला कर हत्या कर दी। नाबालिग लड़की घर पर सो रही थी।

घटना की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस थाना डमटाल में दी गई जिस पर तुरंत कारवाई करते हुए थाना डमटाल की टीम घाटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आस पास से साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर को भेज दिया गया।
उन्होंने कहा की ना जाने इस सरकार को होश कब आएगा। प्रदेश में कानून व्यवस्था तब से लगातार खराब हो रही है जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने सत्ता संभाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here