Hamirpur : शिक्षा-स्वास्थ्य के लिए खुलकर बजट दे रही है सुक्खू सरकार

    0
    2
    Shimla-tatkal-samachar-health-education-budget
    Sukhu government is openly giving budget for education and health

    सीएम के राजनीतिक सलाहकार ने किया हमीरपुर कालेज की वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता का शुभारंभ


    बास्केटबाल कोर्ट और कालेज की अन्य सभी योजनाओं को सीएम तक पहुंचाने का विश्वास दिलाया

    हमीरपुर 07 मार्च। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा है कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य और अन्य सभी मूलभूत सुविधाओं के लिए खुलकर बजट प्रदान कर रही है।

    इन सुविधाओं के लिए सरकार पैसे की कोई कमी नहीं रखेगी। मंगलवार को राजकीय डिग्री कालेज हमीरपुर की वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर शिक्षकों, खिलाडिय़ों और अन्य विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि इस कालेज के लिए बास्केटबाल कोर्ट सहित हर प्रस्तावित योजना को मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाएगा और उसके पर्याप्त बजट का प्रावधान करवाया जाएगा।


      कालेज ग्राउंड की चर्चा करते हुए सुनील शर्मा ने बताया कि वह विद्यार्थी जीवन से ही इस ग्राउंड के साथ भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं और इसी की मिट्टी में खेलते हुए उन्होंने क्रिकेट, बैडमिंटन तथा अन्य खेलों में कालेज का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने कहा कि इस ग्राउंड को विकसित करने में एथलेटिक्स कोच भूपिंद्र सिंह का बहुत बड़ा योगदान रहा है तथा उन्होंने यहीं पर कई प्रतिभाशाली एथलीट तैयार किए हैं।

     
     सुनील शर्मा ने खिलाडिय़ों और विद्यार्थियों से आग्रह किया कि वे कड़ी मेहनत करके प्रदेश का नाम ऊंचा करें तथा नशे जैसी बुराईयों से बिलकुल दूर रहें। इस अवसर पर उन्होंने विद्यार्थियों को नशे से दूर रहने की शपथ भी दिलाई। उन्होंने में खेलों में सराहनीय उपलब्धियों के लिए एथलेटिक्स कोच भूपिंद्र सिंह, साई कोच केहर सिंह और पूर्व हाकी खिलाड़ी नरेश ठाकुर को विशेष रूप से सम्मानित किया। उन्होंने वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता के विधिवत शुभारंभ की घोषणा के साथ ही सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दीं।


       इससे पहले प्रधानाचार्य चंदन भारद्वाज ने सुनील शर्मा बिट्टू और अन्य सभी गणमान्य अतिथियों का स्वागत किया तथा कालेज की विभिन्न उपलब्धियों एवं गतिविधियों की जानकारी दी। https://www.tatkalsamachar.com/solan-school-transport-safety/ एथलेटिक्स प्रतियोगिता के सचिव डॉ. पवन ने मुख्य अतिथि को विभिन्न स्पर्धाओं से अवगत करवाया। जबकि, प्रतिभागियों ने मार्च पास्ट किया। उदघाटन अवसर पर कालेज के शिक्षक, पीटीए के पदाधिकारी, कांग्रेस और एनएसयूआई के पदाधिकारी तथा अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here