ऐसे शुरू करते हैं Amazon के फाउंडर, जानें उनकी सुबह की दिनचर्या

0
39
Amazon's founder-jeff bezos-tatkal-samchar
This is how Amazon's founder starts his morning routine, know his morning routine

Amazon Founder Jeff Bezos, दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जेफ बेजोस बता रहे हैं कि उनका दिन कैसे शुरुआत वे कैसे करते हैं और सुबह कितने बजे उठते हैं. इतना ही नहीं, वे 8 घंटे की नींद को काफी जरूरी मानते हैं

Amazon फाउंडर और दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक Jeff Bezos एक चर्चित पर्सनैलिटी है. एक समय था, जब वे दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति थे. क्या आप जानते हैं कि वे दिन की शुरुआत करते हैं और कितने घंटे की नींद लेते हैं. आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं. 

Jeff Bezos का इंटरनेट पर एक वीडियो सर्कुलेट हो रहा है, जिसमें वे अपने रूटीन के बारे में बता रहे हैं.https://tatkalsamachar.com/shimla-news-parliament-is-democratic/ यहां उन्होंने बताया है कि वे अपने दिन की शुरुआत सुबह जल्दी उठने के साथ करते हैं. वीडियो में वे कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह जल्दी सोने के लिए चले जाते हैं, ताकि वे जल्दी उठ सकें.

Jeff Bezos का क्या है मॉर्निंग रूटीन 
Jeff Bezos वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें सुबह जल्दी उठना पसंद हैhttps://youtu.be/tdBNrxA0bQY?si=m3kM9jVceQPszism और उसके बाद वे न्यूजपेपर के साथ अपनी शुरुआत करते हैं. इसके साथ ही उन्हें मॉर्निंग में कॉफी पीना पसंद करते हैं. 

Share this News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here