Congress : कांग्रेस के उम्मीदवारों की  सूची सोशल मीडिया पर वायरल,कांग्रेस ने  बताया फर्जी, साइबर क्राइम  में करेगे शिकायत

    0
    2
    Congress-candidates-fake-cyber-crime-tatkal-samachar
    Congress candidates list goes viral on social media Congress told fake, will complain in cyber crime

    हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की सोशल मीडिया पर लिस्ट जारी होने से हड़कम मच गया है।सोशल मीडिया पर लिस्ट जारी होने के बाद कार्यकर्ता और नेताओं द्वारा कांग्रेस के नेताओ को फोन किये जा रहे है। हालांकि कांग्रेस ने इस लिस्ट को फर्जी करार दिया है और अफवाहों पर ध्यान न देने का आग्रह किया है। साथ ही इसकी शिकायत साइबर क्राइम में करने जा रही है।


    कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष ने  सोशल मीडिया में कांग्रेस प्रत्याशियों को लेकर जारी सूची पूरी तरह फर्जी व झूठी करार दिया है ओर कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने अभी तक प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी प्रत्याशियों की कोई भी सूची अभी जारी नही की है।ये किसी साजिश के तहत सोशल मीडिया में फर्जी लिस्ट जारी की गई है। https://www.tatkalsamachar.com/kullu/ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने ऐसी कोई भी सूची अभी जारी नही की है और न ही किसी प्रत्याशी के बारे आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा की है । अभी स्क्रिनिंग कमेटी की बैठक होनी है जिसके बाद ही लिस्ट जारी की जाएगी।  इसलिए इस तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें! उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं व आम लोगों से ऐसी मिथ्या खबरों के प्रति सचेत करते हुए कहा है कि वह अफवाहों पर कोई ध्यान न दे।

    Share this News

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here