ननखड़ी के करंगला गांव में रंगड़ के काटने से मां बेटी की उपचार के समय मौत

    0
    8

    ननखड़ी के करंगला गांव में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है! जिसमें रंगड़ के खाने से 2 महिलाओं की अस्पताल में मौत हुई है! प्राप्त जानकारी के अनुसार जब महिलाएं सुखा घास एकत्रित करने के लिए अपने खेतों में गई थी! उसी समय मां बेटी के ऊपर रंगड़ ने हमला कर दिया! पहले बेटी के ऊपर हमला किया! जब उसकी मां उसे बचाने के लिए गई तो उसी दौरान मां पर भी रंगड़ ने हमला कर दिया और दोनों पुरी तरह से घायल हो गई! जब ग्रामीण लोगों को इस बात की सूचना मिली तो उन्हें तुरंत खनेरी अस्पताल लाया गया ! जहां पर उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई!
    जानकारी देते हुए ग्राम पंचायत प्रधान क्रांगला निशा ने बताया कि दोनों मां और बेटे की उपचार के दौरान खनेरी अस्पताल में मौत हो चुकी है! उन्होंने बताया कि प्रीमा देवी पत्नी श्यामलाल गांव क्रांगला उम्र 60 वर्ष वह बेटी बबली पत्नी पूर्ण चंद उम्र लगभग 25 साल की मौत हुई है! उन्होंने प्रशासन से आग्रह किया है कि इस दुखद घड़ी में प्रभावित परिवार की सहायता करें!
    वही जानकारी देते हुए तहसीलदार ननखरी गुरमीत नेगी ने बताया कि क्रांगला पंचायत में दो महिलाओं की मौत हुई है! जिसको लेकर प्रशासन ने उन्हें फौरी राहत के तौर पर 10 -10 हजार रुपये की राशि प्रदान की गई है!

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here